डुमरियागंज सांसद ने सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत निःशुल्क सेवा शिविर का किया उद्घाटन

223

रिजवान खान

सिद्धार्थनगर रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इटवा में सांसद जगदम्बिका ने व्रहद स्वास्थ शिविर का आयोजन किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चल रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत निःशुल्क सेवा शिविर का फीता काटकर उदघाटन किया। बता दे इस शिविर में ओपीडी सर्विस के साथ,ड़ेंगू,टीबी,मलेरिया,टायफायड,प्रेग्नेंसी टेस्ट की जांच निशुल्क की जायेगी। इसके साथ ही कोरोना महामारी से बचने के लिये निशुल्क सेवा शिविर में मुफ्त वैक्सीनेशन भी दिया जायेगा। इस मौके पर सांसद डुमारियागंज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की स्वास्थ्य सुविधाएं पहले से बेहतर हुई है।

उत्तर-प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिये नये एम्स को भी मंजूरी मिली है।प्रदेश के सभी जिला अस्पताल के मुख्यालय में जहां ऑक्सीजन प्लान्ट लगाकर ऑक्सीजन की कमी को दूर किया गया है। वही प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश कोरोना जैसी महामारी पर नियंत्रण कर देश के करोड़ों लोगों वैक्सीन लगाने का काम भी बड़ी तेजी के साथ किया गया है।

केन्द्र सरकार की पहल के कारण सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज खुलने से स्वास्थ्य सेवाएं को और दुरुस्त करने में सहयोग भी मिला है।हम हमारे जिले के लोगों बाहर दवा कराने नही जाना पडेगा।उपस्थित भावी प्रत्याशी नगर पंचायत अध्यक्ष इटवा माधव प्रसाद यादव (करिया पूर्व प्रधान)पूर्व जिला मंत्री/ वरिष्ठ भाजपा नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।