पवन शर्मा
जालौन सरकारी तथा सार्वजनिक जमीनों से अतिक्रमण तथा अवैध कब्जे हटाने के लिए प्रशासन सख्त हो गया है। इस सम्बन्ध में मंगलवार को तहसीलदार सुशील कुमार सिंह की मौजूदगी में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट उपजिलाधिकारी अभिषेक कुमार आईएएस की अध्यक्षता में लेखपाल तथा राजस्व कर्मचारियों की बैठक संपन्न हुई। जिसमें शासकीय कार्यों को जल्द निपटाने के निर्देश दिए।

तहसील सभागार कालपी आयोजित बैठक में चप जिलाधिकारी ने कहा कि कालपी तहसील क्षेत्र के सभी गांवों में स्थापित सरकारी नलकूपों की स्थितियों की डाटा फीडिंग शीध्र की जाये। उन्होंने बताया कि आबादी से सटे गाटा नम्बर का सत्यापन करके सूचना तैयार करके जल्द प्रस्तुत की जाये। गांवों में खलिहान, तालाबो आदि सरकारी भूमि को अतिक्रमण को गतिशीलता हटाने के लिए सख्त निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि इस कार्य में शिथिलता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। बैठक में नायब तहसीलदार राजेश कुमार पाल, नीलमणि सिंह,अरदीप सिंह,अफसर हुसैन,लेखपाल संघ के तहसील अध्यक्ष सत्येंद्र महान,शिव मंगल पांडेय,जयवीर सिंह,प्रियंका सिंह,विजय आनंद शर्मा,जितेंद्र वर्मा,अमित कुमार,विधा सागर,प्रमोद दुबे,दीपेश मिश्रा, नीरज कुमार, स्टैनो सलीम खान मनोज कुमार,टीपू हाशमी प्रमुख रूप से मीटिंग में शामिल रहे।