गोरखपुर – अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। गोरखपुर की बात करें तो गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।वही जनपद के तमाम धार्मिक स्थलों पर भी सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से चौकसी बरती जा रही है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई दल बल के साथ आज खुद सड़कों पर निकल कर पैदल गस्त किए साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि डीजी महोदय द्वारा दिए गए निर्देशों के क्रम में हाई अलर्ट को देखते हुए सभी धार्मिक स्थलों और सार्वजनिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।इसके अलावा पीएससी व पुलिस लाइन के रिजर्व बल को अलर्ट कर दिया गया है। उन्होंने गोरखपुर की जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि गोरखपुर के लोग हमेशा अमन चैन पसंद करते हैं।यहा सभी धर्मों के लोग मिलजुल कर रहते है।और आगे भी हम लोग मिलजुल कर रहेंगे।

उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करते हुए कहा कि अफवाहो पर बिल्कुल ध्यान ना दें।अपने कार्य को अच्छे से करें।यदि आपके आसपास कोई अफवाह फैलाता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस उससे सस्ती से निपटेगी गोरखपुर में शाम के समय भी फुल पेट्रोलिंग की जाएगी।हमारे यहा शांति बनी हुई है। गोरखपुर जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया गया कि हाई अलर्ट को देखते हुए बैरियर लगाकर चेकिंग की जाए।और अपने अपने थाना क्षेत्रो की हर एक गतिविधियों पर नजर बनाए रखें।