ब्लाक भरावन के सभागार में की गई अधिकारियों की बैठक 

121

ब्रेकिंग न्यूज़ हरदोई

संवाददाता संजीत सिंह अर्कवंशी

ब्लाक भरावन के सभागार में मिश्रिख लोक सभा संसद अशोक कुमार रावत, संडीला विधानसभा विधायक अलका सिंह अर्कवंशी, ब्लॉक प्रमुख विनोद सिंह तोमर, बीडीओ महेश चंद्र, अतरौली मंडल अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह तोमर, ब्लाक भरावन के प्रधान, बीडीसी एवं ग्राम पंचायत अधिकारियों की बैठक की गई जिसमें क्षेत्र की जनता भी मौजूद रही।

विधायक अलका सिंह अर्कवंशी जी ने ब्लाक भरावन में आवास को लेकर हो रही धाधला गर्दी की शिकायत क्षेत्र की जनता ने उनसे की थी ।जिसमें बगैर किसी का नाम लिए सभी प्रधान एवं ग्राम पंचायत अधिकारियो को हिदायत देते हुए कहा कि अगर कोई दलाली करते पाया गया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा उसके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही कराई जाएगी।

सभागार में ब्लॉक प्रमुख विनोद सिंह तोमर ने भी सांसद अशोक कुमार रावत एवं विधायक अलका सिंह अर्कवंशी जी से ब्लाक में हो रहे भ्रष्टाचार की शिकायत की जिससे सभी को प्रधान ग्राम पंचायत अधिकारी सभी को हिदायत दिया कि घूसखोरी करते पाया गया तो उसके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही कराई जाएगी और प्रधान ग्राम पंचायत अधिकारी सभी मिलकर एक साथ काम करें केंद्र की योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने का काम करें किसी प्रकार की दलाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं को गिनाते हुए अभिषेक 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अपना समर्थन करने को कहा। कई ग्राम पंचायतों से आई हुई महिलाएं आवास लाभार्थी जिनको सर्टिफिकेट वितरण किया गया।