टप्पेबाज बदमाशों को हाफ एनकाउंटर करते हुए पुलिस ने दबोचा

114

 संवाददाता पवन शर्मा 

कदौरा जालौन।एसओजी सर्विलांस व कदौरा पुलिस की संयुक्त कार्यवाही से अंतर्जनपदीय टप्पेबाज दो बदमाशो को हाफ एनकाउंटर करते हुए पकड़ लिया पुलिस को मौके पर दो तमंचा जिंदा कारतूस व खोके बरामद किए है पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है । गौरतलब है की जनपद सहित आसपास के जनपदों में टप्पेवाजी की घटना बढ़ने से एसपी ने इनकी रोकथाम के लिए एसओजी सहित सर्विलांस टीम को लगाया था और सभी थाना प्रभारी को मुस्तैदी के साथ चेकिंग करने का निर्देश दिया था ।

गुरुवार को कदौरा प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार को सूचना मिली की टप्पेबाज गिरोह के दो बदमाश एक बाइक में सवार हो कर कदौरा की और जा रहे है तो प्रभारी निरीक्षक ने इसकी सूचना एसओजी व सर्विलांस प्रभारी को दी तो संयुक्त टीम ने बेरी रोड पर घेराबंदी कर ली कुछ ही देर में एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए कहा तो उक्त युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी और बाइक को भगा कर हरचंदपुर की ओर भागने लगे तभी टीम ने उनका पीछा करते हुए गोली चलाई जिस पर बदमाशो के पैर में गोली लगने से वो गिर पड़े जिस पर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया बदमाशो के पास पुलिस को दो अवैध तमंचा 3 जिंदा कारतूस 4 खोखा कारतूस सहित 47 सौ रुपए एवम बाइक बरामद की है पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए सीएचसी भेजा ।

पुलिस की पुछतक्ष में उक्त लोगो ने अपना नाम राजू कंजड़ पुत्र बदरी निवासी मोहल्ला बदनपुर नारायणपुर कोतवाली औरैया जब की दूसरे ने अपना नाम रमेंद्र उर्फ रविंद्र कंजड़ पुत्र श्यामलाल निवासी पांडेताला सुजानपुर थाना ललौरी फतेहपुर बताया । इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया की बदमाशो ने पुलिस पर गोली चलाई थी जिस पर आत्मरक्षा के लिए पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दोनो बदमाश घायल हुए है मामला दर्ज कर बदमाशो को न्यायालय भेजा जा रहा है ।