पांच बच्चों की मां प्रेमी संग फरार , पुलिस नही कर रही कार्यवाही ।

103

मिश्रित सीतापुर / कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुड़ियारा के मजरा शिवपुरी निवासी कामता पुत्र रज्जू ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को आज एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है । कि दिनांक 17 सितंबर को पीड़ित भट्टे पर काम करने गया था । उसके पांच नाबालिक बच्चे व पत्नी घर पर अकेली थी । समय लग भग 11 बजे दिन में गांव के ही निवासी अंकित पुत्र हरी पीड़ित की पत्नी को बहला फुसलाकर कहीं भाग ले गए है । पीड़ित की पत्नी अपने साथ घर में रखा सारा जेवर व 7 हजार रुपए की नगदी साथ में उठा ले गई हैं । पीड़ित का आरोप है । कि उसकी पत्नी को बहला फुसला कर भगा ले जाने में हरी पुत्र विश्राम का पूरा हाथ है ।

पीड़ित ने मांमले का शिकायती पत्र दिनांक 22 सितंबर को थाना मिश्रित में टोकन संख्या 522 के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई थी । मांमले का जांच अधिकारी कांस्टेबल परविंदर सिंह को बनाया गया था । जिसकी उसके पास पीली पर्ची भी मौजूद है । फिर भी इतने गम्भीर मांमले पर प्रभारी निरीक्षक ने अभी तक कोई संज्ञान नही लिया है । मांमले में सिपाही राजकुमार सिंह गांव को जांच करने के लिए गए थे । परंतु उन्होंने आरोपियों के घर वालों से कोई पूंछताछ नहीं की । और न ही उन्हे थाने बुलाया । जब कि पीड़ित की पत्नी पांच नाबालिक बच्चों को घर पर छोड़कर गई है । जिनका रो-रोकर काफी बुरा हाल हो रहा है ।

जिससे पीड़ित व्यक्ति और भी काफी परेशान हैं । कई दिन बीत जाने के बाद हेल्का दरोगा ने मांमले में जांच करने की जहमत भी नही उठाई है । और आरोपी के विरुद्ध कोई कार्यवाही करने की आवश्यक्ता नही समझी है । पीड़ित काफी परेसान होकर आज पुलिस क्षेत्राधिकारी को मांमले का शिकायती पत्र देने के साथ ही मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल संख्या 400154230 64 465 पर शिकायत दर्ज कराकर आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है ।