सीएनजी बस ने बाइक में मारी टक्कर: हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत, ससुराल से वापस घर लौट रहा था युवक, दो साल पहले हुई थी शादी।

53

जिला ब्यूरो चीफ -तेज नारायण गुप्ता

जनपद कानपुर नगर घाटमपुर – के धरमपुर बंबा के पास तेज़ रफ़्तार सीएनजी बस बाइक सवार युवक को टक्कर मारते हुए मौके से भाग निकली। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परीजनों को सूचना देने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक ससुराल से घर वापस लौट रहा था। मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के यशोदा नगर निवासी 27 वर्षीय अमित तिवारी प्राईवेट नौकरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। अमित की शादी दो वर्ष पहले घाटमपुर थाना क्षेत्र के हथेरूआ गांव निवासी प्रीति के साथ हुई थी, जिसके चार महीने का एक बेटा है।

बुधवार को युवक घाटमपुर थाना क्षेत्र के हथेरूआ गांव निवासी राजेंद्र उर्फ भूरा पांडेय के यहां अपनी ससुराल में आया था। शाम को बाइक से युवक वापस अपने घर लौट रहा था, तभी घाटमपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर बंबा के पास पहुंचते ही सामने से आ रही सीएनजी बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास से मिले नंबर से परिजनो को सूचना देने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह बताया कि परिजनो को सूचना देने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।