ईशू सिंह

इटावा। लखना,बकेवर और इकदिल में शुक्रवार, नोटीफाइड एरिया क्षेत्र बसरेहर व महेवा में शनिवार को साप्ताहिक बंदी रहेगी। व्यापार मंडल अध्यक्ष आलोक दीक्षित और महामंत्री आकाशदीप जैन ने कहा कि कुछ संगठन अधिकारियों को गुमराह कर व्यापारी विरोधी कार्य कर रहे हैं। व्यापारी कामिल कुरैशी,रजत जैन,पावेंद्र शर्मा,कुलदीप शर्मा,अनिल दिवाकर,रियाज अहमद,ऋषि पोरवाल,संजय वर्मा और अंकित यादव आदि ने रविवार की बंदी का स्वागत किया है।

इटावा शहर के साथ ही भरथना और जसवंतनगर के बाजार में भी रविवार को ही साप्ताहिक बंदी रविवार को ही रहेगी। डीएम अवनीश राय ने इसका आदेश जारी कर दिया है। रविवार की बंदी सुनिश्चित कराने के लिए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने सदर विधायक सरिता भदौरिया को सम्मानित किया।अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष जागेश्वर प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि सदर विधायक के प्रयास से ही शहर में साप्ताहिक बंदी रविवार सुनिश्चित हो पाई है।

महामंत्री धर्मेंद्र कुमार जैन ने बताया कि संगठन ने सदर विधायक को इस संबंध में ज्ञापन दिया था। जिला प्रभारी मनोज अग्रवाल, वरिष्ठ समाजसेवी राम शरण गुप्ता, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरि शंकर पटेल, जिला कोषाध्यक्ष सर्वेश चौहान, जिला उपाध्यक्ष लल्लू वारसी, जिला मंत्री इकरार अहमद आदि मौजूद रहे।