सऊदी से पति का शव मंगवाने के लिए पत्नी ने डीएम से लगाई गुहार

283
  • 18 अगस्त को सऊदी के दम्माम शहर मे स्थिति मदरसे मे हार्ट अटैक से हुई थी मौत।

कौशाम्बी मंझनपुर – सऊदी अरब के दम्माम शहर मे हुई मौत के बाद सदर तहसील के अमुरा गांव निवासी राम मिलन का शव वतन लाने के लिए घर वाले परेशान हैं मृतक के पत्नी जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर शव मगाने कि गुहार लगाई है राम मिलन ( 35 वर्ष ) खेती से परिवार का भरण पोषण करता था उसकी दो बेटियां हैं दूसरी बेटी के पैदा होने के आठ महीना पहिले वह सऊदी कमाने गया था राम मिलन कि पत्नी राजवंती देवी का कहना हैं।

कि पति सऊदी अरब के स्थित दम्माम शहर के मदरसे मे साफ सफाई का काम करता था 18 अगस्त की सुबह उसने फोन कर सीने मे दर्द होने कि समस्या बताई इसके बाद फोन काट दिया शाम को राम मिलन के साथ काम करने वाले लोगों ने फ़ोन कर बताया कि उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गयी हैं इससे परिवार मे कोहराम मचा है अब घर वाले राम मिलन का शव पाने के लिए परेशान हैं।

राजवंती देवी ने जिलाधिकारी सुजीत कुमार को प्रर्थना पत्र देकर मदद कि मांग कि है वहीं मृतक के भाई मोहन लाल ने बताया कि घर कि आर्थिक स्थिति ठीक नही है उम्मीद थी कि राम मिलन परिवार का सहारा बनेगा। सऊदी मे उसे इनीसियल कंपनी के तहत दम्माम के एक मदरसे मे उसे काम मिला था परिजन अब शव के लिए जनप्रतिनिधियों व अधिकारीयों से मदद मांग रहे हैं सबका रो रो के बुरा हाल है?

दो माह कि बेटी को छोड़कर गया था राम मिलन –

छोटी बेटी संजना जब दो माह कि थी, तभी राममिलन ने बाहर जा कर कमाने का फैसला किया घरवालों के मुताबिक उसका कहना था कि यहां मेहनत मजदूरी के बाद भी बच्चों का खुशहाल भविष्य सायद नहीं दे पायेगा! इसी वजह से उसने सऊदी जाने का फैसला किया घर वालों के मना करने पर वह नही माना।