संजय कुमार

बुलंदशहर अनूपशहर रोड पर अनिवास नहर के पास अनियंत्रित कार ट्रक में पीछे से घुस गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। राहगीरों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अनूपशहर में भर्ती कराया। घायल परवेज कुरैशी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अनूपशहर में उपचार देने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मृतक की पहचान जिला बदायूं के रमजानपुर के थाना कादरचौक इरफत हुसैन के रूप में हुई है।

बताया जा रहा था कि सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था तभी बुलंदशहर की ओर से आ रही है आर्टिका कार अनियंत्रित होकर ट्रक में पिछे से घुस गई। एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जिसमें कार सवार इरफत हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई। कार में बैठे अन्य छह लोग घायल हो गए,सभी लोग दिल्ली से बदायूं जा रहे थे।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अनूपशहर कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया की अनिवास नहर के पास एक कार ट्रक में पीछे से घुस गई जिसमें कार सवार एक युवक इरफत हुसैन (52) वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य 6 लोग घायल हो गए जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अनूपशहर में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।