ओंकार वर्मा 
लहरपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम हरैया चौराहा थाना सकरन में लहरपुर पॉलीक्लिनिक का उद्घाटन आदर्श पत्रकार एसोसिएशन रजि. संस्था के अध्यक्ष अरुण सिंह आचार्य ने फीता काट कर किया इस मौके पर अरुण सिंह आचार्य ने कहा कि अब गांव वालों को तहसील मुख्यालय भागने की आवश्यकता नही पड़ेगी । लहरपुर पॉली क्लिनिक में बेड की भी वयवस्था की गई है।

क्लीनिक के संचालक डॉ,शरीफ पुत्र डॉक्टर हनीफ निवासी ठठेरी टोला ने कहा कि लहरपुर पॉली क्लिनिक की शाखा आज इस गांव में खोलकर ग्रामीणों की सेवा करना चाहता हूं। डॉक्टर शरीफ ने बताया ग्रामीण क्षेत्र में गरीबों को सस्ते में अच्छा इलाज देना हमारा संकल्प है। लहरपुर तहसील क्षेत्र हरैया ग्राम से से 20 किलोमीटर दूर होने के कारण क्षेत्र के गरीबों का इलाज समय पर नहीं हो पाता है कम आय वाले व्यक्ति लहरपुर पहुंचकर अपना इलाज नहीं करा पाते हैं । इस बात का संकल्प लेते हुए डॉ शरीफ ने बताया कि मै क्षेत्र के गरीबों का सस्ते में इलाज करूंगा।

और समाज सेवा ही हमारा संकल्प है। अरुण सिंह आचार्य ने बताया कि यह लहरपुर पाली क्लीनिक डॉक्टर हनीफ द्वारा इसकी शाखा लहरपुर पॉली क्लिनिक के नाम से पहले से संचालित किया जा रहा है। आचार्य ने बताया कि पिता पुत्र समाज की सेवा में तत्पर हैं। पिताजी डॉ हनीफ के नाम से जाने जाते हैं। विगत रहे डॉक्टर शरीफ अरुण सिंह आचार्य के छात्र भी रह चुके हैं। आपको बता दें यह परिवार समाज सेवा में तत्पर है। अरुण सिंह आचार्य ने बताया समाज की सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं है । हमारा पूरा परिवार जीवन पर्यंत समाज की सेवा करता रहेगा। इस मौके पर आकाश सिंह, एडवोकेट एहतिशाम बेग देश प्रीत सिंह,तबस्सुम अंसारी, असलम अंसारी, इब्राहीम,नफ़ीस, सहित ग्रामीण मौजूद रहे।