भूसा भर रहे मजदूर पर चढ़ा ट्रक एक की मौत एक घायल

354

पवन शर्मा
कदौरा जालौन महमूद नगर और डाले के पुरवा के मौजा से भूसा खरीद कर राजस्थान भेज जाता है जिसमे भूसा लोड करने आई लेबर काम कर के आराम कर रही थी लेकिन ट्रक ड्राइवर ने उसे नही देखा और ट्रक को स्टार्ट कर आगे पीछे कर दिया जिसमें मोनू पुत्र ब्रजेश उम्र 20 वर्ष निवासी खरूसा थाना ऐट के पौरो से ट्रक पेट तक चढ़ गया।

जिसमें उक्त मजदूर मोनू की मौके पर मौत हो गई तथा ज्ञान सिंह पुत्र बालादीन निवासी खरूसा थाना ऐट गंभीर रूप से घायल हो गया जब यह मंजर काम कर रही दूसरे मजदूरों ने देखा तो उनकी चीख निकल गई और वह चिल्लाते हुए ट्रक ड्राइवर के पास पहुचे लेकिन तब तक उक्त मजदूर की मौत हो चुकी थी अन्य काम कर रहे।

मजदूरों ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल को अपनी गाड़ी से सी एच सी पहुचाया तथा प्राथमिक जांच पड़ताल की और शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया मौका पाकर उक्त ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी योगेश पाठक का कहना है कि एक मजदूर की मौत हुई है जो ट्रक के नीचे दब गया था जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया अभी तक किसी प्रकार की कोई तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।