पवन शर्मा
कदौरा जालौन बच्चे बच्चे की जुबां पर परवीन पत्नी मुराद मंसूरी का नाम सैकड़ो समर्थकों के साथ नगर के हर वार्ड मिल रहा जोरदार समर्थन। जीतने के बाद नगर की समस्याओं का निराकरण कराना पहली प्राथमिकता। आपको बता दें कि हाल ही में हो रहे नगर निकाय चुनाव को लेकर जनपद जालौन के कदौरा नगर पंचायत से समाजवादी पार्टी से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी परवीन पत्नी मुराद मंसूरी का टिकट होने के बाद कदौरा नगर के सभी वार्डो में हुंकार भरते नजर आ रहे हैं जिसके चलते अन्य पार्टियों के पसीने छूट रहे है।

वहीँ नगर में सैकड़ो समर्थकों के साथ काफिला निकलते ही बच्चे बच्चे की जुबां पर परवीन पत्नी मुराद मंसूरी का नाम ही नजर आ रहा है और नगर के प्रत्येक वार्ड में पुरजोर समर्थन मिल रहा है। वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी परवीन पत्नी मुराद मंसूरी ने बताया कि नगर की समस्याएं जैसे सड़क,बिजली,पानी को लेकर पहली प्राथमिकता रहेगी फिलहाल जिस तरह की नगर निकाय चुनाव को लेकर नगर में चर्चा है।

तो बस परवीन पत्नी मुराद मंसूरी।अगर हाल ही में देखा जाए तो कदौरा नगर में 4 मुस्लिम चेहरे होने की वजह से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी परवीन पत्नी मुराद मंसूरी के सामने अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों के पसीने छूट रहे हैं। हर वार्ड में दिया जा रहा सम्मान व समर्थन कुछ बुजुर्गों ने भी आशीर्वाद बाद दुआएं देकर नवाजा।