दिनेश कुमार पाल

बहराइच /सीतापुर रोड स्थित डॉक्टर सर्वेश शुक्ला ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के सबलापुर सभागार में अध्ययनरत छात्र छात्राओं को टेबलेट व स्मार्टफोन का मुख्य अतिथि ने वितरित किया। सबलापुर में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महसी जी विधायक सुरेश्वर सिंह रहे। मुख्य अतिथि ने सर्वप्रथम मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया मंच संचालन नीलेश त्रिपाठी ने किया।

मुख्य अतिथि ने कहा की योगी सरकार आज के दौर की डिजिटल शिक्षा के लिए छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन और टेबलेट वितरित कर उन्हें गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध करा रही है छात्र छात्राओं को चाहिए कि मोबाइल फोन का प्रयोग ज्ञानार्जन हुआ शैक्षिक कार्यक्रमों में ही करें विद्यालय के चेयरमैन डॉ सर्वेश शुक्ला ने कहा कि विद्यालय निश्चित रूप से तकनीकी ज्ञान के क्षेत्र में आगे बढ़ेगा उन्होंने सरकार की इस योजना की सराहना करते हुए कहा कि विद्यालय के छात्र टेबलेट पाकर अपनी सकारात्मक ऊर्जा के साथ अनेक सफलताएं अर्जित करेंगे।

विद्यालय के डायरेक्टर पल्लवी शुक्ला छात्र इंस्टिट्यूट की सेवाओं एवं उपलब्धियों पर प्रकाश डाला तथा टेबलेट की उपयोगिता पर भी प्रकाश डाला और बच्चों को उसके सही इस्तेमाल की हिदायत दी इस अवसर पर श्याम सुंदर मिश्रा,डॉ सोबरन,डॉक्टर अभय कुमार हर्षा, दीपावली,प्रिया,मुकेश श्रीवास्तव,अरुण श्रीवास्तव,गगन प्रकाश,सुरेश मिश्रा,सुरेश तिवारी ,विनोद त्रिपाठी,धर्मेंद्र शुक्ला मौजूद रहे।