पुलिस की ढुलमुल कार्यशैली से बढ़ी चोरी की घटनाएं।

 

अनुराग  मिश्रा 

मिश्रिख पुलिस चोरी की घटनाओं रोकने में नाकाम साबित हो रही है। पिछले कुछ दिनो मे चोरियों का सिलसिला बढा है कोतवाली क्षेत्र में चोरो के हौसले इतने बुलंद है कि रात को तो छोडियें अब दिन में भी चोरी करने से डर नही लग रहा।

जिसका कारण मिश्रिख पुलिस की ढुलमुल कार्यशैली के चलते लाखो की चोरी को अंचाम दिया गया। बताते चले कि महर्षि दधीचि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मिश्रिख के आवासीय परिसर में रह रहे स्टाप कर्मचारियों के चार घरों में ताला तोड कर लाखो की चोरी को अंजाम दिया गया।

चोरी सुबह 11 बजे से 12 बजे के बीज में हुई है। जिस समय समस्त कर्मचारी अपनी अपनी डयूटी पर तैनात थे। जिसमें एक्सरे टेक्नीशियन पल्लवी सिंह के यहाँ 10 हजार नगदी व मंगलसूत्र, गले की चैन को वही, शशी देवी वार्ड आया के आवास से 2 सोने के हार,2 जोडी झुमकी,1 जोडी झाला,10 अंगूठी,3 गले की चैन,6 जोडी पायल,5 जोडी बिछिया,5 जोडे खडुआ, 7 लाकेट,1 कमर पेटी चांदी 25 हजार नगद पर हाथ साफ कर दिया, तथा फार्मासिस्ट रवी कुमार के आवास का भी ताला तोडा पर कुछ न मिलने पर सामान बिखरा के चले गये। तथा स्नेहलता के घर का भी ताला.टूटा मिला जिसमें नगदी व सोने के आभूषण गायब मिले। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर पता लगाया जा रहा है।