अभिनव त्रिवेदी

सिधौली/ सीतापुर राष्ट्रीय भगवा युवा संघ के तत्वावधान में महावृक्षारोपण महाअभियान के अंतर्गत तहसील सिधौली के ग्राम पंचायत खरवलिया में तरुपुत्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें 11 दम्पतियों 51 युवाओं को एक-एक वृक्ष देकर तरु पूजन किया गया कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में नायब तहसीलदार सुरभि जी ने भारत माता के चित्र पर पुष्प अपर्ति कर दीपक प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष प्रेमदीप जायसवाल ने युवाओं और दम्पतियों को वृक्षों सें भावनात्मक रूप सें जुड़ने का संकल्प दिलाया संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सोनू पाण्डेंय ने जानकारी देते हुए बताया कि संगठन तरुपूजन कार्यक्रम पाँच चरणो में आयोजित करेगा सभी युवा 15 अगस्त तक बृहद वृक्षारोपण करेंगें।

 

कार्यक्रम में बौद्धिक प्रमुख भूपेन्द्र सिंह तोमर ने पीपल,बर्गद,पकरिया,नीम के वृक्षो के बारे में फायदे बताये,कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य आकाश सिंह,ऋषिकान्त पाण्डेय के साथ राष्ट्रीय विद्यार्थी सभा के जिला संगठन प्रमुख रंजीत यादव,कुनाल शर्मा,अंकित,रवी सिंह,रंजीत कुमार सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी युवा कार्यक्रता उपस्थित रहे।