चंद्र प्रकाश चौबे

जनपद कुशीनगर सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे भाई-बहन का भीषण एक्सीडेंट बहन को डॉक्टर ने किया मृत घोषित, रामकोला थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव निवासी सपना (20) तथा उनके छोटे भाई किशन (18) सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे थे। सपना ने अपना फार्म भी भर दिया था।

बुधवार की भोर में दोनों दौड़ते हुए रामकोला-पडरौना मार्ग पर मेहंदीगंज और धर्मसमधा के बीच पहुंचे थे कि पीछे से बिना लाइट जलाए आए वाहन की चपेट में वे आ गए। सेना भर्ती के लिए बुधवार की भोर में दौड़ लगा रहे रामकोला थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव निवासी भाई-बहन, वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें रामकोला सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बहन को मृत घोषित कर दिया, जबकि भाई का इलाज चल रहा है। रामकोला थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव निवासी सपना (20) तथा उनके छोटे भाई किशन (18) सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे थे। सपना ने अपना फार्म भी भर दिया था।

बुधवार की भोर में दोनों दौड़ते हुए रामकोला-पडरौना मार्ग पर मेहंदीगंज और धर्मसमधा के बीच पहुंचे थे कि पीछे से बिना लाइट जलाए आ रहे वाहन की चपेट में वे आ गए। दोनों गिरकर खून से लथपथ हो गए। आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना सरकारी एंबुलेंस को दी। दोनों को रामकोला सीएचसी में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टर ने सपना को मृत घोषित कर दिया। रामकोला थाने के एसओ नीरज राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।भाई की कलाई पर नहीं बांध पाई राखी।

रामकोला थाना क्षेत्र के पिंडारी निवासी सपना चार भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थीं। अपने भाई किशन के साथ सेना में भर्ती होने के लिए प्रतिदिन सुबह दौड़ लगाती थीं। अपने इकलौते भाई की कलाई पर बांधने के लिए राखी खरीद ली थी। घायल किशन ने रोते हुए बताया कि वह बड़ी बहन थीं, लेकिन मेरी अच्छी दोस्त थीं साथ में सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाया करती थी और हौसला बढ़ाती थीं।