अमित कुमार

बुलंदशहर सिकंदराबाद तहसील परिसर में भारतीय किसान यूनियन संपूर्ण भारत में विद्युत विभाग की लापरवाही को बर्दाश्त न करने का ऐलान करते हुए तहसील अध्यक्ष रामजी सिंह नेतृत्व में सभा का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष चौधरी पवन तेवतिया उपस्थित रहे। जिसमें विद्युत विभाग द्वारा देहात में तारों को कसने की मांग करते हुए एक ज्ञापन एसडीएम सिकंदराबाद को दिया। विद्युत विभाग द्वारा समस्याओं का जल्दी निराकरण नहीं किया गया। अपनी मांगों को लेकर किसान आंदोलन करेंगे।

तहसील में उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन संपूर्ण भारत के सिकंदराबाद तहसील अध्यक्ष रामजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा किसानों के लिए 18 घंटे विद्युत आपूर्ति की घोषणा की गई थी। हकीकत में बहू मुश्किल 3-4 घंटे की बिजली आपूर्ति में भी कई बार कटौती की जाती है। और लो वोल्टेज की समस्या भी अक्सर रहती है। जिसमें किसानों की फसलों को भारी नुकसान हो रहा है।

ग्रामीण क्षेत्रों में 11000 वोल्टेज लाइन की जल व्यवस्था के लिए विगत दिनों में कई बार समस्या से निजात दिलाने के लिए मांग कर चुके हैं। लेकिन किसानों की समस्या का विद्युत विभाग की ओर से कोई समाधान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि अविलंब इन समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। जिस में मुख्य रूप से विकास तेवतिया अनिल तेवतिया हरेंद्र गजेंद्र कृष्ण चौधरी भूरा प्रदीप सिंह मुकेश चौधरी रतन सिंह वीर सिंह आदि मौके पर उपस्थित रहे।