अनामिका
सफीपुर/उन्नाव। मानसिक विक्षिप्त युवक नहर में कूदा पानी में डूबने से हुई मौत गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला प्राप्त जानकारी के अनुसार सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे के डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर से रसूलाबाद रोड लिलोरी गांव के समीप से निकली शारदा नहर ब्रांच में विक्षिप्त युवक ने छलांग लगा दी।

आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने यह देख पहले तो नहाने के लिए युवक को नहर में कूद ना समझा लेकिन जब वह देर तक पानी से बाहर नहीं निकला तो लोगों को उसके डूबने पर शक हुआ और उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को पड़ताल करने के साथ ही गंगा कटरी पर यार क्षेत्र से गोताखोरों को मौके पर बुलाया।

काफी मशक्कत व नहर पानी के अंदर छानबीन के बाद गोताखोरों ने लगभग 100 मीटर परिधि क्षेत्र से शव शव को खोज पानी से बाहर निकालातथा पुलिस ने पता कर उसके परिजनों को सूचना दी पुलिस द्वारा मौत की सूचना पाकर ब्राह्मण के घर में कोहराम मच गया सफीपुर पहुंचे मृतक युवक के पिता थाना फतेहपुर 84 क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम वच्या रामाधीन ने मृतक की पहचान अपने पुत्र ब्राम्हण कुमार के रूप में कि परिजनों ने बताया कि उसका पुत्र ब्राम्हण कुछ दिनों से गायब था।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार उक्त युवक की नहर क्षेत्र में घूमते हुए देखा गया था आज उसने यकायक शारदा नहर में छलांग लगा दी और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत ने बताया कि शारदा नहर में डूबे विक्षिप्त युवक के शव गोताखोरों की मदद से पानी से बाहर निकलवा कर सभी प्रक्रियाएं पूरी करते हुए परीक्षण हेतु उन्नाव भेज दिया मृतक के पिता ने किसी भी प्रकार के आरोप या प्रत्यारोप से इनकार किया है।