• प्रदेश अध्यक्ष ने कहा लोकसभा चुनाव के पहलें पार्टी ने एक नेता को दी बड़ी जिम्मेदारी।

चंदौली पीडीडीयू नगर नियामताबाद ब्लाक के पार्टी अध्यक्ष डॉ रमेश बिंद के आवास पर प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद के नेतृत्व में खरगीपुर निवासी बुल्लू प्रसाद बिंद को मुगलसराय विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। आपको बता दें कि बुल्लू बिंद के आवेदन पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य रमेश पासवान,चून्नी लाल बिंद ने अनुमोदन किया। वही प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहलें प्रगतिशील मानव समाज पार्टी ने एक नेता को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

इस दौरान जिला महासचिव सद्दाम हुसैन ने कहा कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव बड़े दमखम के साथ लड़ेगी। कहा कि बिन्द,केवट,निषाद सहित 17 जातियों को भाजपा कांग्रेस,सपा,बसपा आदि सभी दलों ने धोखा दिया है। सत्ता के लिए इनको सब्जबाग दिखाकर छला गया। इनके उत्थान के लिए किसी भी पार्टी ने ठोस पहल नहीं की। इन्हें केवल वोट बैंक के रुप मे इस्तेमाल किया गया जबकि अति पिछड़ों की आबादी 40 प्रतिशत है।प्रगतिशील मानव समाज पार्टी उत्तर प्रदेश में अति पिछड़ों को एकजुट करके सत्ता परिवर्तन के लिए ठोस विकल्प देगी।

जो भी पार्टी हमारी मांगों को स्वीकार करेगी उसके साथ हमारी पार्टी तथा न्याय नवलोक पार्टी गठबंधन करने के लिए तैयार है। वहीं बैठक में मुगलसराय विधानसभा के उपस्थित सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से बुल्लू बिंद का समर्थन किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भोला बिंद,जिला महासचिव सद्दाम हुसैन,जिला उपाध्यक्ष रमेश पासवान,रमेश कुमार,रामविलास बिंद,चून्नी लाल बिंद,चंदन बिंद,श्याम सुंदर,संकठा आदि लोग उपस्थित थे।