चंदौली पीडीपीयू नगर ख्यालगढ़ गांव में श्रीराम कथा मां भगवती कालिका के पावन सानिध्य में आयोजित। वही कथा के चतुर्थ दिवस की कथा श्रवण कराते हुए अखिला नन्द जी महाराज। श्रीराम कथा महोत्सव रामबाग ख्यालगढ़ (लौंदा) चन्दौली में मां भगवती कालिका के पावन सानिध्य में आयोजित कथा के चतुर्थ दिवस की कथा श्रवण कराते हुए मानस मर्मज्ञ श्री श्री अखिला नन्द जी महाराज ने कहा कि जहां राम वहां काम नहीं। शिव चरित्र की कथा सुनाते हुए उन्होंने ने कहा कि भगवान शंकर समाधिस्थ अवस्था में थे उसी समय कामदेव भगवान शंकर की समाधि भंग करने के लिए सपरिवार आता है और आम का ओट लेकर काम शंकर के मन पर चोट करता है।

काम सदैव किसी आम का ही ओट लेकर ही मनुष्यों पर चोट करता है किसी विशिष्ट किसी विशेष का सहारा नहीं लेता है। कामदेव ने जब प्रहार किया शंकर जी पर शिव के हृदय में राम निवास करते हैं इसलिए “राम रोष पावक सो जरई” भगवान शंकर ने तीसरा नेत्र खुलते ही कामदेव जलकर भस्म हो गया।

इस दौरान कथा में मुख्य रूप से दीना नाथ सिंह,परमहंस सिंह राजपूत,संतोष पाठक,हरिवंश सिंह,विजय यादव,सतवंत सिंह,बिक्की जी,अविनाश जी,मनोज श्रीवास्तव,गोलू विश्वकर्मा,जोगिंदर सिंह, विकास चौबे,जितेन्द्र पाण्डेय,अमित पाण्डेय आदि सैकड़ों श्रोता मौजूद रहे।