• स्वाट टीम ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों का किया पर्दाफाश।

चंदौली पीडीडीयू नगर की स्वाट टीम व इलिया पुलिस ने रविवार को मुखबीर की सूचना पर बाइक चोरी से जुडे तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने चोरी की 9 मोटरसाइकिल को भी बरामद करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों का पर्दाफाश करते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देशन में चोरी की घटना के खुलासे में जुटी टीम को सूचना मिली की एक गिरोह द्वारा बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने बनरसिया नहर माइनर के समीप से दो बाईक के साथ विजयमल सिंह, पंकज यादव, अभिषेक खरवार को फेसुड़ा थाना सैयदराजा को पुलिस बनरसिया नहर माइनर के समीप से दो चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ कर उनकी निशानदेही पर सात बाइक खझरा पहाड़ी के पास गड्ढानुमा झाड़ झंखाड़ की आड़ में छुपा कर रखा गया था को बरामद किया गया।

तीनों वाइक चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी टीम में स्वाट टीम के प्रभारी अजीत कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अमित कुमार,एसआई सत्येंद्र विक्रम सिंह,अखिलेश सोनकर,विजेंद्र कुमार,तथा कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव, नीलकमल यादव,सौरभ पटेल,राणा प्रताप सिंह,प्रीतम कुमार,विजेंद्र कुमार मौजूद थे।