इंद्रेश यादव

जहांगीरगंज/अंबेडकरनगर:- असलहे की नोक पर व्यवसाई से लूट करने वाले चार बदमाशों को जहांगीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बाइक सवार उक्त बदमाशों ने थाना क्षेत्र के हुसेनपुर बाजार के निकट सुतहरपारा गांव निवासी पीड़ित दूध व्यवसाई नितिन कुमार मिश्र की कनपटी पर असलहा तानकर उनके पास रखें 13 हजार पांच सौ रुपए के साथ मोबाइल फोन लूट कर असलहा लहराते हुए फरार हो गए थे।

बदमाशों ने लूट की घटना के दौरान ही असलहे की बट से व्यवसाई के सिर पर हमला कर उसे घायल कर दिया था।बता दें कि घटना के दिन दूध व्यवसाई नितिन कुमार मिश्र बाइक पर सवार होकर हुसेनपुर बाजार से अपने घर सुतहरपारा जाने वाले नहर मार्ग के मोड़ पर जैसे ही पहुंचे थे।

उसी दरमियान उनको लुटेरों ने निशाने पर ले लिया। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने प्रेस वार्ता के जरिए मामले का राजफाश किया। एएसपी श्री राय ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानों में लूट,छिनैती, चोरी समेत कई गंभीर अपराधों के मामले दर्ज हैं।

इस मौके पर थानाध्यक्ष विजय प्रताप तिवारी अपनी टीम के साथ मौजूद रहे। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को जेल भेज दिया गया। जेल भेजे गए बदमाशों की पहचान सुरजीत यादव निवासी रामनगर महुवर,लवकुश यादव निवासी हरपुर आलापुर, अंकित यादव निवासी मधुवाना, जोगेंद्र प्रजापति निवासी लखनडीह शामिल है।