ओम चौधरी

बहराइच/मिहिंपुरवा – आम आदमी पार्टी द्वारा पार्टी उत्तर प्रदेश के आवाहन पर नगर पंचायत मिहींपुरवा में स्टेट बैंक शाखा कुडवा से भ्रष्टाचार रूपी गन्दगी के खिलाफ एक पदयात्रा नगर क्षेत्र में निकाली गई। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य जागरुकता व स्वच्छता की भावना को जागृत करना है बहुत ही खराब व्यवस्था के चलते शहर के आस पास डेंगू का भी प्रकोप बढ़ा हुआ है।

सड़क पर पद यात्रा करते कार्यकर्ताओं ने भारत माता के जयकारों के साथ वंदेमातरम जयघोष के साथ आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उत्तर प्रदेश में कुशासन व्यवस्था फैली हुई है उसकी सफाई को लेकर अनेकानेक नारे लगाते हुए जनमानस को प्रदेश में फैली गंदगी के बारे में जागरुक करने का काम किया जा रहा है। स्वच्छता अभियान का मूल प्रयोजन है आज उत्तर प्रदेश में फैली हुई गंदगी भ्रष्ट शासन व प्रशासन को सुधार कर जनता को न्याय दिलाना मात्र है।

निकाय चुनाव की गरमाहट नगरों में तेज हो गई है,आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी राजकुमार वर्मा उर्फ रामू काफी संख्या में अपने लोगों के साथ इस यात्रा में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी की ओर से राजकुमार को प्रत्याशी बनाए जाने पर नगर पंचायत मिहींपुरवा में काफी उत्साह का माहौल है।

राजकुमार ने बताया नगर निकाय के चुनाव मज़बूती से लड़ेगी आम आदमी पार्टी गंदगी हटाओ-झाड़ू चलाओ यात्रा को जनता का खूब समर्थन मिल रहा है। जिसका उद्देश्य स्वच्छता को लेकर जागरुकता फैलाना है। आज प्रदेश न केवल स्वच्छता को ही नहीं अपितु संपूर्ण जनमानस के साथ अत्याचार,भ्रष्टाचार,भूखमरी,बेरोजगारी को जड़ से साफ कर समाप्त करना ही अभियान का उद्देश्य है।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी से पूर्व विधायक प्रत्याशी लक्ष्मी नारायण सोनकर,सतीश कुशवाहा, सुशील मौर्य,रमेश चौहान,रामप्रवेश यादव, राकेश,उमेश विश्वकर्मा,अमृत लाल मौर्य,शिव कुमार वर्मा,जमाली,अवधेश वर्मा,श्रवण वर्मा,विश्राम, करन लोधी, राकेश लोधी,सतीश राजपूत,आलोक मिश्रा,पवन रावत आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।