संजीत सिंह

हरदोई थाना अतरौली क्षेत्र के ग्राम मुड़िया खेड़ा ब्लाक भरावन तहसील संडीला में कई वर्ष पहले से राजेश्वरी पत्नी स्वा. रामनाथ अर्कवंशी के घर के सामने की जमीन के किनारे बने भोले शंकर के चबूतरे की जमीन को लेकर कई वर्षों से उसी गांव के निवासी लाल बिहारी पुत्र मुरलीधर शुक्ल के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था उस जमीन के विवाद को लेकर कई बार पंचायती फैसले भी कराए गए हैं लेकिन उन फैसलों में कोई भी समझौता नहीं हो पाया था।

जिससे राजेश्वरी पत्नी स्वा.रामनाथ अर्कवंशी अतरौली थाने में एप्लीकेशन के माध्यम से तहरीर दी थी। अतरौली थाना प्रभारी दीपक शुक्ला ने दोनों पक्षों को बुलाकर जमीन के विवाद को लेकर दोनों पक्षों से चर्चा की वहीं पर बैठे प्रदेश महामंत्री संजीत अर्कवंशी अखिल भारतीय अर्कवंशी क्षत्रिय महासंघ ट्रस्ट/भारत, किसान यूनियन के नेता विष्णु मिश्रा, श्याम बाबू अर्कवंशी रहीमाबाद, मुन्नू अर्कवंशी, आदि विवादित जमीन पर जाकर मौके का जायजा लिया और आस पड़ोस के लोगों से जानकारी ली उसी बीच यह निर्णय में दोनों पक्ष सहमत हुए की मंदिर के सामने तक मंदिर के चबूतरे का निर्माण किया जाएगा।

मंदिर के चबूतरे के पूर्व से कोई रास्ता नहीं होगा और मंदिर के चबूतरे के पश्चिम से राजेश्वरी पत्नी स्व.रामनाथ अर्कवंशी का दरवाजा एवं रास्ता का निकास रहेगा। जिससे दोनों पक्षों में आपसी समझौता कर इस निर्णय पर सहमत हुए है। दोनों पक्षों में आपसी समझौते को लिखकर अंगूठा मोहर के साथ अतरौली थाना प्रभारी दीपक सुक्ला को सुलहनामा समझौता प्राप्त करा दिया गया है।