चन्दौली आईटीसी चौपाल सागर के एरिया मैनेजर सुशील सिंह व चौपाल सागर के इंचार्ज सुनील सिंह के नेतृत्व में सुबह 11.00 बजे चौपाल सागर के कर्मचारी व ग्रामीणों के साथ तिरंगा यात्रा निकाली गई,तिरंगा यात्रा को हरी झंडी आई टी सी चौपाल सागर के एरिया मैनेजर ने दिखाकर किया रवाना।

आपको बता दें कि तिरंगा रैली आईटीसी चौपाल सागर से शुरू होकर कस्बा में भ्रमण करती हुई गंजख्वाजा गांव पर जाकर समाप्त हुई। वही घर-घर तिरंगा वितरण किया गया,आजादी के अमृत महोत्सव के तहत वंदे मातरम एवं भारत माता की जय के उद्घोष के बीच उत्साह के साथ तिरंगा रैली निकाली गई।

वहीं आईटीसी चौपाल सागर के एरिया मैनेजर ने बताया कि खेती बारी के समय में आप लोग अपना अमूल्य समय जो आईटीसी परिवार को दिया मैं सबसे पहले उन किसान भाइयों को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि 75 वर्ष के पहले हमारा भारत कैसा रहा होगा,उसकी हम लोग कल्पना भी नहीं कर सकते। लेकिन आज 75 वर्ष की जो जिंदगी जी रहे हैं उससे काफी बेहतर है।

प्रधानमंत्री का भी यह सपना है कि जो हमारी पीढ़ी वह हम लोगों से बेहतर जिंदगी जिए, किसान भाई के लिए दोगुनी आय के लिए सरकार कार्य कर रही है। और साथ ही साथ आई टी सी 20 वर्ष से धान गेहूं के खरीदारी के लिए चंदौली मैं भी कृषि के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले आईटीसी मार्श ऐप लांच किया गया था,जिसके द्वारा किसान भाई घर बैठे गेहूं,धान का रेट अपने घर से चेक कर सकते हैं।इस मौके पर चौपाल सागर इंचार्ज सुनील सिंह, दीपक सिंह,रवि विश्वकर्मा,शैलेंद्र तिवारी, रविंद्र पांडे, दिनेश सहित ग्रामीण मौजूद रहे।