संजय कुमार

बुलंदशहर जहांगीराबाद पुलिस ने अवैध रूप से मीट की सप्लाई कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुलंदशहर अनूपशहर रोड पर चेकिंग करते हुए,बुलंदशहर की ओर से आ रही पिक अप जो मीट से भरी हुई थी। वह पिक अप अनूपशहर को जा रही थी। पुलिस ने पिकअप को रोक कर जब तलाशी ली तो वह मीट से भरी हुई थी। जो अवैध रूप से सप्लाई के लिए ले जाया जा रहा था। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मीट से भरा हुआ पिक अप पकड़ लिया। और उसमें बैठे तीन युवकों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

पुलिस की तलाशी पर उनके पास से 3 छुरे भी मिले। जानकारी के अनुसार पिकअप में 3 कुंटल मीट भरा हुआ था। पुलिस ने मौके पर पशु डॉक्टर को बुला कर मीट को सैंपल के लिए दे दिया गया है। बाकी बचे हुए मीट को जेसीबी बुलवाकर सड़क किनारे दवबा दिया गया है। मीट के साथ पकड़े गए तीनों आरोपियों के पुलिस द्वारा पूछे जाने पर अपना नाम दिलशाद, मोमिन और अब्दुल रहमान बताया है।

तीनों आरोपी कोतवाली देहात बुलंदशहर के निवासी हैं। आरोपियों ने बताया कि साप्ताहिक बाजार में मीट बेचने का काम करते हैं। क्षेत्र अधिकारी अवंतिका उपाध्याय ने बताया कि अवैध रूप से मीट ले जा रहे तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज जा रहा है।