शारुख
जिला शाहजहांपुर के ब्लॉक बंडा ग्राम बालेमऊ में गरीब व जरूरतमंदों को कंबल वितरण किये गए। बीते शनिवार को प्रधान हरवंश सिंह राना ने कंबल वितरित किये और बताया की कर्मचारी अधिकारी को यह समझ लेना होगा कि कड़ाके की ठंड के साथ शीत लहर भी चल रही है जिसके के बीच कोई भी कमजोर निरीह गरीब व्यक्त ठंड से प्रभावित ना होने पाए जिन लोगों को कंबल की आवश्यकता है पात्र लोगों को चिन्हित कर उन्हें कंबल वितरण किया जाए जहां पर अलाव की आवश्यकता है।

वहां सरकारी स्तर पर या जन सहयोग से अलाव जलवाए आ जाना सुनिश्चित किया। जाए इस कार्य मैं किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी या प्रधान श्री हरबंश सिंह राना ने आयोजित जनता दर्शन के दौरान पात्र लोगों को कंबल वितरण कराते हुए व्यक्त किया।

उन्होंने कहां की समाजिक संस्थाओं व्यापारी वर्ग के लोगों से संपर्क किया जा रहा है जैसे ग्राम बालेमऊ ग्राम अन्तापुर ग्राम बेला वाली ग्राम कुशलापुर और कंबल वितरण कार्यक्रमों को आयोजित किया जा रहा है कंबल वितरण के दौरान बड़ी संख्या में प्रधान श्री हरबंश सिंह राना उपस्थित रहे हैं और लेखपाल भी उपस्थित रहे हैं और गुरदीप सिंह राना भी उपस्थित रहे हैं।