चहनियां चन्दौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक की शाखा के बाहर हौसलाबुलंद बदमाशों ने पेट्रोल पंपकर्मी को गोली मारकर 13 लाख 30 हजार रुपये लूट लिए। बदमाश अपाचे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

मौके पर कोतवाल के साथ ही सीओ व एएसपी भी पहुंच गए। बदमाशों ने पेट्रोल पंपकर्मी के पैर में गोली मारकर घटना को अंजाम दिया है। सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर स्थित जायसवाल पेट्रोल पंप के कर्मचारी इस्लाम और डीके मौर्य सोमवार को पंप का पैसा जमा करने मैजिक से सैयदराजा बाजार स्थित एसबीआई बैंक की शाखा पहुंचे।

जहाँ दोनों गाड़ी से उतरकर बैंक की तरफ बढ़े तभी मुंह पर गमछा लपेटकर पहुंचे एक बदमाश ने इस्लाम पर फायर कर दिया। जिसके बाद बदमाश ने उनके हाथ में मौजूद रुपयों से भरे बैग को झपट्टा मारकर छीन लिया और असलहा लहराते हुए पैदल भागकर अपने दूसरे साथी के पास जा पहुँचा। वहीं दूसरा साथी पास में ही अपाचे लेकर पहले से मौजूद था। दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। फिल्मी अंदाज में बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

जिले में दिन दहाड़े इतनी बड़ी लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन में एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी, सीओ सदर रामवीर सिंह मौके पर पहुंचे। घायल पंपकर्मी से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे व अन्य स्रोतों के जरिए बदमाशों की पहचान करने में जुटी रही।