• परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

अरविन्द कुमार
शुकुल बाजार,अमेठी। थाना क्षेत्र अंतर्गत 31 जुलाई की बीती रात 45 वर्षीय एक अधेड़ व्यक्ति का शव घर के बाहर पेड़ से गमछा के सहारे लटकता पाया गया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताते चलें कि बीती रात शुकुल बाजार थाना अंतर्गत ग्राम दयाल का पुरवा मजरे किसनी निवासी हीरालाल रैदास पुत्र दुखी उम्र 45 वर्ष जिनका शव घर के बाहर पेड़ में गमछा के सहारे लटकता पाया गया।

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक हीरालाल के पुत्र कन्हैयालाल ने तहरीर के माध्यम से अपने पिता की हत्या की आशंका जताई जिसमें उन्होंने बताया कि हमारा हमारे गांव के ही निवासी रामदीन पुत्र शिवपाल से हमारे घर के सामने की जमीन का विवाद चल रहा है जिसका मुकदमा कोर्ट में है कल रामदीन अपने पुत्र व अन्य लोगो के साथ मेरे दरवाजे पर आए और भद्दी भद्दी माँ बहन की गालियां और जान से मारने की धमकी दी थी।

मृतक के पुत्र कन्हैया लाल ने आरोप लगाया है कि बीती रात लगभग 10 बजे रामदीन पुत्र शिवपाल,चन्दन पुत्र रामदीन अन्य अपने साथियों के साथ हमारे पिता को घर से उठा ले गए और उनकी हत्या करके पेड़ से गमछा के सहारे लटका दिया। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देकर दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।