अरविन्द कुमार

जगदीशपुर,अमेठी। देश बहन बेटियों का अपमान नहीं सहेगा उक्त बातें भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर प्रज्ञा बाजपेई ने रानीगंज में कही। जगदीशपुर विकास खंड के अंतर्गत रानीगंज बाजार में भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अमेठी डॉक्टर प्रज्ञा बाजपेई के नेतृत्व में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी नेता पवन खेड़ा व जयराम रमेश के द्वारा शनिवार को दिए अमेठी सांसद व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी पर गोवा में अवैध रूप से बार चलाने का आरोप लगाया था और उन्होंने सांसद स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी से उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने का गैर जिम्मेदाराना बयान दिया था।

जिसको लेकर भाजपाइयों ने कड़ा विरोध करते हुए नारेबाजी की और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का पुतला फूंका । इस दौरान महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अमेठी डॉक्टर प्रज्ञा बाजपेई ने कहा कि कांग्रेसी प्रवक्ता पवन खेड़ा व पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश द्वारा दिया गया बयान अमर्यादित व निंदनीय है जो राजनैतिक प्रतिशोध का प्रमाण है देश बहन बेटियों का अपमान नहीं सहेगा।

अमेठी ही नहीं बल्कि ‌पूरे देश में कांग्रेस अपनी करारी हार से बौखलाई हुई है और अमेठी में भी उसे मुंह की खानी पड़ी जहां कांग्रेसी इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं और न ही कभी भूल पाएंगे और उन्होंने कहा कि अहंकार के चलते गर्त में पहुंच चुकी कांग्रेस फिर भी उनके नेताओं द्वारा उल्टे सीधे तथा तथ्य विहीन बयान देकर आरोप प्रत्यारोप मढ़े जा रहे हैं जिसका हम सभी लोग कड़े शब्दो मे निंदा करते हैं।